सामने आओगे या आज भी पर्दा होगा लिरिक्स Samane Aaoge Ya Aaj Bhi Lyrics


Naye Bhajano Ke Lyrics

सामने आओगे या आज भी पर्दा होगा लिरिक्स Samane Aaoge Ya Aaj Bhi Lyrics

सामने आओगे या,
आज भी पर्दा होगा,
रोज़ अगर ऐसा ही होगा,
तो कैसा होगा।

मौत आती है तो आ जाए,
कोई गम ही नहीं,
वो भी तो आएगा तो,
मेरा मसीहा होगा।

मैंने मोहन को बुलाया है,
वो आता होगा,
तुम भी आना मेरे घर,
आज तमाशा होगा।

हम गुनहगारों ने सोचा ही,
नहीं था प्यारे,
जिक्र मोहन की गली में,
भी हमारा होगा।
 


सामने आओगे या आज भी पर्दा होगा Latest Krishna Bhajan !! 2016 !! Sadhvi Purnima Ji #Saawariya

 
ठीक है, यहाँ भजन की महत्ता पर एक लेख है, जो पैराग्राफ में लिखा गया है:
भजन, ईश्वर की स्तुति और प्रार्थना के लिए गाए जाने वाले गीत हैं। ये गीत हमारे जीवन को समृद्ध और आनंदमय बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। भजन हमें ईश्वर से जुड़ने, उसके आशीर्वाद प्राप्त करने और अपने जीवन में सकारात्मकता और आशा का संचार करने में मदद करते हैं।
भजनों की महत्ता इस प्रकार है:
 भजन ईश्वर से जुड़ने का एक सरल और सुगम तरीका है। जब हम भजन गाते हैं, तो हमारे मन में ईश्वर के प्रति प्रेम और श्रद्धा बढ़ती है। भजन हमें ईश्वर के करीब ले जाते हैं और हमें उसकी उपस्थिति का अनुभव कराते हैं।
 भजन हमारे मन को शांति और सुकून प्रदान करते हैं। भजनों की मधुर धुन और भावपूर्ण शब्द हमारे मन को शांत करते हैं और हमें तनाव से मुक्त करते हैं। भजनों के माध्यम से हम अपनी चिंताओं और परेशानियों को ईश्वर के सामने रखते हैं और उसे उनसे निजात दिलाने के लिए प्रार्थना करते हैं।
 भजन हमारे जीवन में सकारात्मकता और आशा का संचार करते हैं। भजनों में ईश्वर के गुणों और महिमा का बखान किया जाता है। यह हमारे मन में ईश्वर के प्रति विश्वास और आशा को मजबूत करता है। भजनों से हमें प्रेरणा मिलती है कि हम भी ईश्वर की तरह अच्छे इंसान बनें और दूसरों की मदद करें।
भजन हमारे जीवन में हर समय और हर जगह हमारे साथ रह सकते हैं। हम उन्हें मंदिरों, घरों, सामाजिक कार्यक्रमों और प्रार्थना सभाओं में गा सकते हैं। भजनों को गाना एक पुण्य कार्य है। भजनों को गाकर हम ईश्वर को प्रसन्न कर सकते हैं और अपने जीवन में शांति और सुकून पा सकते हैं।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url