तेरे नाम से ही दुआ हम करेंगे लिरिक्स Tere Naam Se Hi Dua Lyrics


Naye Bhajano Ke Lyrics

तेरे नाम से ही दुआ हम करेंगे लिरिक्स Tere Naam Se Hi Dua Lyrics

तेरे नाम से ही दुआ हम करेंगे,
तेरे नाम से ही दुआ हम करेंगे,
खुदावंद खुदावंद,
खुदा हम करेंगे।

दुआ से कली,
आरज़ू की खिलेगी,
हर शाख-ऐ- दिल पे,
आज़ादी खिलेगी।

यू अपना गुलशन,
हरा हम करेंगे,
तेरे नाम से ही,
दुआ हम करेंगे,
खुदावंद खुदावंद,
खुदा हम करेंगे।

दुआ के असर से जागेंगे सारे,
खुदा के जानिब भागेंगे सारे।

दुआ में ही उससे,
मिला हम करेंगे,
तेरे नाम से ही,
दुआ हम करेंगे,
खुदावंद खुदावंद,
खुदा हम करेंगे।

दुआ करना येसु ने,
हमको सिखाया,
विरानो पहाड़ों में,
जाके दिखाया,
पीछे ही उसके,
चला हम करेंगे,
नाम से ही दुआ हम करेंगे,
खुदावंद खुदावंद,
खुदा हम करेंगे।

नाम से ही दुआ हम करेंगे,
खुदावंद खुदावंद,
खुदा हम करेंगे।
 



Tere naam se Dua lyrics(Christian song)Agape sisters

 
"तेरे नाम से ही दुआ हम करेंगे" एक हिंदी भजन है जो प्रार्थना के महत्व पर जोर देता है। भजन में, गायक कहता है कि केवल भगवान के नाम से ही प्रार्थना की जा सकती है। वह कहता है कि प्रार्थना से आशा, आज़ादी और शांति आ सकती है।

भजन का अर्थ
भजन का अर्थ कई तरह से समझा जा सकता है। एक व्याख्या यह है कि यह एक व्यक्तिगत अनुभव का वर्णन करता है जो प्रार्थना करता है। गायक कहता है कि उसने प्रार्थना के माध्यम से भगवान की शक्ति का अनुभव किया है। वह कहता है कि प्रार्थना ने उसे आशा, आज़ादी और शांति दी है।

एक अन्य व्याख्या यह है कि भजन एक सार्वभौमिक अनुभव का प्रतिनिधित्व करता है। सभी लोग कभी न कभी कठिन समय का अनुभव करते हैं। इस भजन में, गायक कहता है कि प्रार्थना इन कठिन समयों से निपटने में मदद कर सकती है। वह कहता है कि प्रार्थना हमें आशा और शक्ति दे सकती है।

भजन का संगीत
भजन को आमतौर पर एक धीमी और भावपूर्ण तरीके से गाया जाता है। संगीत में अक्सर धीमी गति और शांत ताल होती है। गायक अक्सर अपनी आवाज में आशा और विश्वास का भाव व्यक्त करते हैं।

भजन का उपयोग
भजन अक्सर धार्मिक अनुष्ठानों और समारोहों में गाया जाता है। यह अक्सर ईसाइयों द्वारा प्रार्थना के महत्व का जश्न मनाने के लिए गाया जाता है।
प्रार्थना: भजन का मुख्य भाव प्रार्थना है। गायक कहता है कि प्रार्थना एक शक्तिशाली उपकरण है जो आशा, आज़ादी और शांति ला सकता है।
आशा: भजन में, प्रार्थना को आशा का स्रोत के रूप में चित्रित किया गया है। गायक कहता है कि प्रार्थना हमें कठिन समयों में आशा दे सकती है।
आज़ादी: भजन में, प्रार्थना को आज़ादी का स्रोत के रूप में चित्रित किया गया है। गायक कहता है कि प्रार्थना हमें बंधन से मुक्त कर सकती है।
शांति: भजन में, प्रार्थना को शांति का स्रोत के रूप में चित्रित किया गया है। गायक कहता है कि प्रार्थना हमें शांति दे सकती है।
भजन के कुछ महत्वपूर्ण पंक्तियां
"तेरे नाम से ही दुआ हम करेंगे," - यह पंक्ति प्रार्थना के महत्व पर जोर देती है। गायक कहता है कि केवल भगवान के नाम से ही प्रार्थना की जा सकती है।
"दुआ से कली, आरज़ू की खिलेगी," - यह पंक्ति प्रार्थना की शक्ति को दर्शाती है। गायक कहता है कि प्रार्थना से आशा और आज़ादी खिल सकती है।
"दुआ में ही उससे, मिला हम करेंगे," - यह पंक्ति प्रार्थना के माध्यम से भगवान के साथ संबंध बनाने की क्षमता को दर्शाती है। गायक कहता है कि प्रार्थना हमें भगवान के करीब ला सकती है।

"तेरे नाम से ही दुआ हम करेंगे" एक खूबसूरत भजन है जो प्रार्थना के महत्व पर जोर देता है। यह भजन आशा, आज़ादी और शांति के संदेश को प्रसारित करता है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url