गुंटूर कारम मूवी रिव्यु Guntur Kaaram Telugu Movie Review

गुंटूर कारम मूवी रिव्यु Guntur Kaaram Telugu Movie Review
 
तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म गुंटूर करम ने पहले दिन ही 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। यह फिल्म 2024 की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। फिल्म ने पहले दिन 53.6 करोड़ की कमाई की है। इससे पहले इस रिकॉर्ड को सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बनाया था। गदर 2 ने 2023 में रिलीज के पहले दिन 40.10 करोड़ की कमाई की थी। गुंटूर करम को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने सिनेमाघरों में दर्शकों की लंबी-लंबी कतारें लगा दी हैं। फिल्म की कहानी, एक्शन सीन्स और महेश बाबू की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।
 
रमना अपने दुश्मनों को मारने के लिए एक विनाशकारी रास्ते पर चल पड़ता है। क्या वह अपने दुश्मनों को हरा पाएगा और अपनी माँ से बदला ले पाएगा? या क्या वह अपने प्यार और आत्मीयता को पा पाएगा?

गुंटूर कारम एक आगामी तेलुगु एक्शन ड्रामा है जो एक युवा व्यक्ति की कहानी बताती है जो अपनी माँ से अलग हो गया है और अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए एक गुंडा बन जाता है। फिल्म में महेश बाबू, पूजा हेगड़े, श्रीलीला, जॉन अब्राहम और जगपति बाबू हैं।
 
त्रिविक्रम श्रीनिवास की महेश बाबू के साथ तीसरी फिल्म, "अथडु" और "खलजा" के बाद, कमजोर साबित हुई है। "गुंटूर करम", जिसमें श्री लीला भी मुख्य भूमिका में हैं, प्रकाश राज, राम्या कृष्णन, जयराम, मीनाक्षी चौधरी, मुरली शर्मा, वेनेला किशोर और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं, 2 घंटे 39 मिनट के लंबे समय तक आपका ध्यान खींचने के लिए संघर्ष करती है। जो शर्म की बात है क्योंकि इसके पीछे एक ठोस कहानी थी। 

गुंटूर करम: बिछड़े प्यार और जबरन सत्ता की कहानी

रमना के लिए, जीवन दो वास्तविकताओं के बीच नृत्य रहा है: उसके पिता, चाचा और चाची की गर्माहट, और उसकी माँ, वीरा वसुंधरा की ठंडी दूरी। एक बार उसकी प्यारी बेटा, रमना अब गुंटूर करम के रूप में जाना जाता है, जो वर्षों से अलगाव से पैदा हुआ एक उग्र व्यक्तित्व है। उसकी दिल माँ के साथ संबंध की लालसा करता है, एक लालसा जो उसके करीबी परिवार से मिलने वाले प्यार के बीच एक कड़वी चिंगारी की तरह बैठती है।

विभाजन के पार खड़ी है वीरा वसुंधरा, एक शक्तिशाली राजनेता जो अपने पिता, वेंकटस्वामी और बेटे, राहुल के साथ प्रभाव रखती है। हालांकि अलग, रमना उनकी राजनीतिक खेल में एक मोहरा बना हुआ है। महत्वाकांक्षा और हेरफेर की फुसफुसाहट हवा में काटती है क्योंकि उसके रिश्तेदार उसे अपनी राजनीतिक कार्यसूची की ओर ले जाने की कोशिश करते हैं।

परिवार, कर्तव्य और अपनी खुद की लालसा के जाल में फंसा, रमना को एक खतरनाक रास्ता तय करना होगा। क्या वह शक्ति के आकर्षण के आगे झुक जाएगा और अपने परिवार की इच्छाओं को पूरा करेगा, या क्या वह अपनी खुद की नियति को बना देगा, सुलह की तलाश करेगा और अपनी माँ के साथ टूटे हुए बंधन को ठीक करेगा?

मुख्य कलाकार:
  • महेश बाबू - रमना/गुंटूर करम
  • श्रीलीला - श्रुति
  • प्रकाश राज - वेंकटस्वामी
  • राम्या कृष्णन - वीरा वसुंधरा
  • जयराम - रॉयल सत्यम
  • राहुल रवींद्रन - राहुल
  • मीनाक्षी चौधरी - मीनाक्षी
अन्य कलाकार:
  • अरुण बाल
  • राजेंद्र प्रसाद
  • मुरली शर्मा
  • वेनेला किशोर
  • मकरंद देशपांडे
  • सुप्रिया
  • राकेश वाधवन
  • अजय
  • प्रियंका
निर्देशक: त्रिविक्रम श्रीनिवास
निर्माता: एस.एस. राजामौली
संगीतकार: ए.आर. रहमान
छायाकार: कोनिडेला गोपालकृष्णा
संपादक: एस.के. प्रसाद
 
महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम की फैंस की प्रतिक्रियाएं

एक फैन ने लिखा, "महेश बाबू का कमबैक शानदार रहा है. उन्होंने फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है. फिल्म की कहानी भी बहुत अच्छी है. एक्शन सीन्स भी जबरदस्त हैं. कुल मिलाकर, फिल्म एक मनोरंजक सफर है."

दूसरे फैन ने लिखा, "महेश बाबू और श्रीलीला की केमिस्ट्री बहुत अच्छी है. दोनों ने साथ में बहुत अच्छा काम किया है. फिल्म की कहानी भी बहुत दिलचस्प है. फिल्म में एक्शन सीन्स भी बहुत शानदार हैं. कुल मिलाकर, फिल्म एक बेहतरीन फिल्म है."

तीसरे फैन ने लिखा, "महेश बाबू ने एक बार फिर अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया है. उन्होंने फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स भी दिए हैं. फिल्म की कहानी भी बहुत अच्छी है. कुल मिलाकर, फिल्म एक बेहतरीन फिल्म है."

इनके अलावा भी कई फैंस ने फिल्म की तारीफ की है. फिल्म की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. फिल्म की कहानी, एक्शन सीन्स, महेश बाबू की एक्टिंग, सभी को फैंस ने पसंद किया है. फिल्म के कलेक्शन पर भी इसका सकारात्मक असर पड़ना तय है. 

गुंटूर कारम’ ने पहले ही दिन तोड़ा ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड

गुंटूर करम एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में महेश बाबू के साथ श्रीलीला, रम्या कृष्णन, पूजा हेगड़े, जॉन अब्राहम और जगपति बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को त्रिविक्रम श्रीनिवास ने निर्देशित किया है। तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म गुंटूर करम ने पहले दिन ही 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। यह फिल्म 2024 की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। फिल्म ने पहले दिन 53.6 करोड़ की कमाई की है। इससे पहले इस रिकॉर्ड को सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बनाया था। गदर 2 ने 2023 में रिलीज के पहले दिन 40.10 करोड़ की कमाई की थी।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url