असी चरना दी धूड़ी बन रेहना लिरिक्स Asi Charana Di Dhudi Lyrics


Naye Bhajano Ke Lyrics

असी चरना दी धूड़ी बन रेहना लिरिक्स Asi Charana Di Dhudi Lyrics

तेरी मौज दा नजारा असी लैना,
दाता जी तेरी मौज वखरी,
तेरी रजा च ही उठना ते बेहना,
दाता जी तेरी मौज वखरी,
तेरी मौज दा नजारा असी लैना।

असी जिओंदे जी ना,
तेरे नालो वख होवना,
भावे तेरिया राहवा दे,
पै जाए कख होवना,
असी चरना दी धूड़ी बन रेहना,
दाता जी तेरी मौज वखरी,
तेरी मौज दा नजारा असी लैना।

पंज चोरा नु शैतान,
दिल चो विसारना,
सोने चांदी हीरे नाल,
तन नहियो सिंगारना,
तेरा प्यार बहुत अन्मुला गेहना,
दाता जी तेरी मौज वखरी,
तेरी मौज दा नजारा असी लैना।

भावे लख थके मार,
असी नहियो हारना,
तेरे हथ विच बाबा,
ढोबना ते तारना,
तेरे दासा दा ऐहो ही केहना,
दाता जी तेरी मौज वखरी,
तेरी मौज दा नजारा असी लैना।
 


असी चरना दी धूड़ी बन रेहना(Bhajan with lyrics ) | SSDN bhajan

 
गुरु देव की महिमा अपरंपार है। वे सद्ज्ञान के स्रोत हैं, जो हमें जीवन जीने का सही मार्ग दिखाते हैं। गुरु देव हमें अंधकार से प्रकाश की ओर, अज्ञान से ज्ञान की ओर और भौतिकता से आध्यात्मिकता की ओर ले जाते हैं।

गुरु देव के बिना जीवन अधूरा है। वे हमें जीवन के अर्थ और उद्देश्य को समझने में मदद करते हैं। वे हमें अपने जीवन को सार्थक बनाने के लिए प्रेरित करते हैं। गुरु देव हमें अपने जीवन में उन्नति और सफलता प्राप्त करने में मदद करते हैं। गुरु देव की महिमा का वर्णन करने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं। वे हमारे लिए सर्वस्व हैं। वे हमारे मार्गदर्शक, हमारे शिक्षक और हमारे मित्र हैं। गुरु देव के बिना हमारा जीवन व्यर्थ है।

गुरु देव हमें सद्ज्ञान प्रदान करते हैं। गुरु देव हमें जीवन के बारे में सही ज्ञान प्रदान करते हैं। वे हमें सत्य, धर्म और नीति के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित करते हैं।
गुरु देव हमें अंधकार से प्रकाश की ओर ले जाते हैं। गुरु देव हमारे जीवन से अज्ञान और अंधकार को दूर कर हमें प्रकाश की ओर ले जाते हैं। वे हमें जीवन का सही अर्थ और उद्देश्य समझाते हैं।
गुरु देव हमें भौतिकता से आध्यात्मिकता की ओर ले जाते हैं। गुरु देव हमें भौतिकता के बंधनों से मुक्त कर आध्यात्मिकता की ओर ले जाते हैं। वे हमें आत्मज्ञान और मोक्ष प्राप्त करने में मदद करते हैं।
गुरु देव हमें अपने जीवन को सार्थक बनाने के लिए प्रेरित करते हैं। गुरु देव हमें अपने जीवन को सार्थक बनाने के लिए प्रेरित करते हैं। वे हमें अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने और जीवन में सफल होने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।
गुरु देव हमें अपने जीवन में उन्नति और सफलता प्राप्त करने में मदद करते हैं। गुरु देव हमें अपने जीवन में उन्नति और सफलता प्राप्त करने में मदद करते हैं। वे हमें सही मार्गदर्शन और सहायता प्रदान करते हैं।
गुरु देव हमारे जीवन के लिए आवश्यक हैं। वे हमें जीवन जीने की कला सिखाते हैं। वे हमें एक बेहतर इंसान बनने में मदद करते हैं। गुरु देव के बिना हमारा जीवन अधूरा है।
 
सतगुरु देव की महिमा अपरंपार है। वे ही शिष्य को सही मार्ग पर ले जाते हैं और उसे मोक्ष प्राप्ति का मार्ग दिखाते हैं। सतगुरु देव के बिना मनुष्य भटकता रहता है और उसे सही मार्ग नहीं मिल पाता। सतगुरु देव मनुष्य को जीवन का सही अर्थ समझाते हैं। वे उसे बताते हैं कि जीवन का उद्देश्य क्या है और उसे कैसे प्राप्त किया जा सकता है। सतगुरु देव मनुष्य को सांसारिक मोह माया से मुक्त करते हैं और उसे ईश्वर की भक्ति के मार्ग पर ले जाते हैं। सतगुरु देव के आशीर्वाद से मनुष्य को सभी प्रकार के कष्टों से मुक्ति मिलती है। वे उसे ज्ञान, वैराग्य और मोक्ष प्रदान करते हैं।

  • सतगुरु देव मनुष्य को सही मार्ग पर ले जाते हैं।
  • सतगुरु देव मनुष्य को जीवन का सही अर्थ समझाते हैं।
  • सतगुरु देव मनुष्य को सांसारिक मोह माया से मुक्त करते हैं।
  • सतगुरु देव के आशीर्वाद से मनुष्य को सभी प्रकार के कष्टों से मुक्ति मिलती है।
  • सतगुरु देव मनुष्य को ज्ञान, वैराग्य और मोक्ष प्रदान करते हैं।
सतगुरु देव की महिमा का वर्णन करने के लिए अनेक कविताएँ और भजन लिखे गए हैं। इन कविताओं और भजनों में सतगुरु देव की कृपा और करुणा का वर्णन किया गया है। 
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url